Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisment header

पहले प्यार का एहसास( हिंदी लव कविता)

हिंदी में प्यार की कवितापहले प्यार का एहसास


पहले प्यार का एहसास ही कुछ अलग होता है।
पहला प्यार कभी भुलाये नही भुला जाता हैउसकी अपनी एक अलग  ही बात होती है वो सख्त कुछ अलग सा ही होता है।मेरा पहला प्यार वो कभी मेरा था नही लेकिन उससे प्यार मुझे इस हद्द तक था कि उसका एहसास में कभी किसी को करा नही सकती वो सख्त लाखो में एक था और करोड़ों मे अच्छा दोस्तो प्यार पहला हो या दुसरा ये होता खाश ही है ,
आज की इस कविता में ममैं पहले प्यार के एहसास की बात करने जा रही हु तो सुरु होते है हम अपनी कविता पे - 

पहला प्यार 
हिंदी कविता

बहुत खाश था वो 
Dil के बहुत पास था वो,

दिलो जान से मुझपे मरता था वो,
अपनी मुस्कुराहट से मेरे दिल को चुराता था वो,

 क्योंकि मेरा पहला प्यार था वो,
बहुत बहुत खाश था वो,

अपना हर एक पल मेरे साथ बिताता था वो,
हर जन्म में साथ निभाने के वादे करता था वो,

मुझसे मिलने के हज़ार बहाने ढूंढता था वो,
पर अफसोस सारे वादे सारी कसमे सारे रिश्ते तोड़ गया वो,

मेरी आँखों मे आँसू दे गया वो,
मुझे तन्हा करके जीना सीखा गया वो,

क्योंकि मेरा पहला प्यार था वो,


          Love felling 


BAHUT KHHASH THA WO 👉
DIL💖 K BAHUT PASS THA WO👉

DILO💝 JAAN SE MUJHPE MARTA THA WO👉
APNI MUSKURAHAT🤓 SE DIL 💕KO CHURATA THA WO👉

KYUKI MERA PAHLA☝️ PYAR THA WO👉
BAHUT BAHUT KHASH THA WO👉

APNA HAR EK PAL 🕑MERE SATH BITATA THA WO👉

HAR JANAM  ME SATH NIBHANE KA WADA KARTA THA WO👉


MUJHSE MILNE K HAZARO BHANE DHUNDTA THA WO👉

PAR AFSOS
SARE WADE SARE SAPNE SARI KASME TOD GYA WO👉 

MERI AAKHO ME AASU DE GAYA WO👉

MUJHE TANHA KRK JEENA SIKHA GYA WO👉
KYUKI MERA PAHLA PYAR THA WO👉




Post a Comment

2 Comments

Thank you