Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisment header

Breakup shayri in hindi 2020 || ब्रेकअप के बाद की शायरी || best breakup shayri ||


अक्सर जो लोग भी प्यार में होते है उनका ब्रेकअप होना निश्चित ही है । कुछ ही ऐसे होते है जिन्हें उनकी मंजिल मिलती है और जो लोग कहते है तुम्हारा साथ कभी छोड़ कर नही जाएंगे वो ही अक्सर चले जाते है । उसके बाद हम sad shayri, status  पड़ते है , तो दोस्तो आज में आपके लिए कुछ ऐसी शायरियां लेकरके आयी हूँ उम्मीद है आपको पसंद आएगी ।





★जिसके एक msg से मेरे चेहरे पर smile आती थी
आज रोते रोते पूरा दिन गुजर गया इंतजार में ।।



■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■






★झूठी मोहब्बत वफ़ा के वादे साथ निभाने की कसमें इतना सब कुछ किया था सिर्फ मेरे साथ वक्त गुजारने को

■■■■■■■■■■■■■■■■■






★बहुत तकलीफ देते है वो जख्म जो बिना कसूर के मिले हो ।।

■■■■■■■■■■■■■■■■■■








★हर एक ने देखा मुझे अपनी नज़र से 
काश कोई तो मेरी नज़र से भी देखता मुझे।।

■■■■■■■■■■■■■■■■■■









★जिनकी किस्मत में लिखा हो रोना वो मुस्कुरा भी दे तो आसूँ निकल जाते है।।



■■■■■■■■■■■■■■■■■■■











★कभी कभी मेरा दिल करता है कि 
बैठकर इतना रोऊं की रोते रोते ही मर जाऊ 


■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■










★तुम्हें मालूम है तुम भी के एक कातिल हो 
मेरे अंदर का एक हँसता हुवा इंसान तुमने मार दिया 


■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■









★मोहब्बत में दिखावे की दोस्ती न मिला
अगर गले नही मिलता तो हाथ भी ना मिला


घरों पे नाम थे नामों के साथ ओहदे थे
बहुत तलाश किया कोई आदमी ना मिला


तमाम रिश्तों को में घर पर छोड़ आया था
फिर उस के बाद मुझे कोई अजनबी ना मिला


खुदा की इतनी बड़ी कायनात में मैने 
बस एक सख्स को मांगा मुझे वही नही मिला 


बहुत अजीब है ये क़ुर्बतो  की दूरी भी
वो मेरे साथ है पर मुझे कभी नही मिला


■■■■■■■■■■■■■■■■■■

Post a Comment

10 Comments

  1. Super dear god apko ese he tarkki De dear apka template ka name kya hai pless btana ap

    https://hindilovetipsjovan.blogspot.com/?m=1

    ReplyDelete
  2. Good posts keep it up
    Check my blog for free Shayari images and free Shayaries
    (https://qualityshayarinow.blogspot.com/2021/01/Romantic%20Sha.html?m=1)

    ReplyDelete
  3. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete

  4. प्यार और आशिर्वाद मिले,
    खुशी तेरे हमेशा द्वार रहे,
    दुःख तुझे कभी भी ना मिले...
    Play Bazaar

    Prem or vishwas k tyohar ko mnao
    Bhai dooj ka tyohar hai
    Bhaiya jaldi aao
    Apni payari bahna se aakar tilak lgao .
    Satta Bazaar

    ReplyDelete

Thank you