Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisment header

Girls funny jokes in hindi 2020 || blogger funny jokes

Funny jokes 





मजाक तक 



एक पजामा ही था लड़को के पास 
वो भी पलाज़ो बोल के लड़कियां पहनने लग गयी 


😀😂😂😂😂😂😃



●●●●●●●●●●●




लड़किया पता नही इतनी Tight Jeans
 कैसे पहन लेती है, 
मैं पहनता हूँ तो उतारते समय 
 कच्छा भी साथ आ जाता है ।।
😃😂😂



●●●●●●●●●●●●●●●





नई दुल्हन ने सासु माँ के पैर छूते ही

सासु माँ - सदा खुश रहो

नई बहू- आप रहने दो तब ही तो ना



●●●●●●●●●●●●●




लड़की  - पापा मुझे एक लड़का तंग करता है।

पिता - क्या सजा दु उसे ,

लड़की- मेरी शादी करा दो उससे...

पापा - वा बेटा सजा देने में बिल्कुल अपनी माँ पर गयी है।।

😀😂😀😃


●●●●●●●●●●●●




करीना कपूर ने रामदेव बाबा  से पूछा

बाबा जी - सुंदर लड़कियों को नहाने से पहले क्या लगाना चाहिए,

रामदेव बाबा ने कहा - 
बाथरूम का दरवाजा 

😀😆😅😂


●●●●●●●●●●




लड़का - मोम डैड नही है घर पर आ जाओ 
कुछ तो करेंगे मिलके,

लड़की  - तू रहने दे कमीने, 
ऐसे ही एक बार बुला के बर्तन धुलवाए थे तूने।

😀😂


●●●●●●●●●●



पप्पू ने एक राह चलती अज़नबी लड़की से कहा
आपने पहचाना क्या मुझे ?

लड़की - नही आप कौन हो ? 

पप्पू - मैं वही हूँ जिसे आपने कल भी नही पहचाना था।

😀😁😂😃😀😁 


●●●●●●●●●●●





Post a Comment

1 Comments

  1. करीना कपूर ने रामदेव बाबा से पूछा
    Play Bazaar

    पप्पू - मैं वही हूँ जिसे आपने कल भी नही पहचाना था।
    Satta Bazaar

    ReplyDelete

Thank you