Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisment header

shayari on spend your time with your lover

  • shayari on spend your time with your lover



  अपने पार्टनर के साथ समय बिताना बहुत  खुशी की बात है। जब भी कोई रिलेशन में होता है तो वो सोचता है कि वो भी अपने पार्टनर के साथ वक्त बिताए  उससे कुछ प्यार भरी बात करे। अपनी बातें उसे शेयर करे , हर सुख और दुख में उसके साथ हो , और उस प्यार को वो कुछ शायरी के माध्यम से अपने पार्टनर को बोल कर उसे  खाश होने का एहसास दिलाता है , तो दोस्तो आज में आप के लिए ऐसी ही शायरी लेकर के आयी हु तो  इंतज़ार कैसा । पढ़िए ये ढेरों शायरी और भेजिए अपने specialone  को ।




Everything you do is a source of joy foe me . I can never be sad when i am around you thanks for truly being there baby 
 I love you 





आप जो कुछ भी करते हैं वह मेरे लिए खुशी का एक स्रोत है।  जब   भी मैं तुम्हारे साथ हूँगी , तो मैं कभी भी दुखी नहीं हो सकती  दिल से thanku बेबी मेरे साथ रहने के लिए 
 मैं तुमसे बहुत प्यार करती  हूँ । 





One  kiss on the forehead is much sweeter than a  thousand kiss on the lips. 

No lust but full of love and respect 



माथे पर एक चुंबन होठों पर एक हजार चुंबन की तुलना में बहुत मीठा होता है।
 कोई वासना नहीं बल्कि प्यार और सम्मान से भरी हुई





It takes millions of people to make the world but mine is completed with one and it's you . 



दुनिया बनाने के लिए लाखों लोग लगते हैं लेकिन मेरा एक के साथ पूरा हो गया है और यह आप है।






One of the reasons why i love you is because you make me smile for no reason..




एक कारण है कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ क्योंकि तुम मुझे बिना किसी कारण के लिए मुस्कुराते हो ...







I am in love with every moment and spend with you 




मैं हर पल प्यार में हूं और आपके साथ बिताता हूं | 








I love every moment spent with you . 

Your love has touched my heart .



मैं आपके साथ बिताए हर पल को प्यार करता हूं।
 तुम्हारे प्यार ने मेरे दिल को छू लिया है।



Post a Comment

2 Comments


  1. खुशी तेरे हमेशा द्वार रहे,
    दुःख तुझे कभी भी ना मिले...
    Play Bazaar

    Bhai dooj ka tyohar hai
    Bhaiya jaldi aao
    Apni payari bahna se aakar tilak lgao .
    Satta Bazaar

    ReplyDelete

  2. दुःख तुझे कभी भी ना मिले...
    Play Bazaar


    Apni payari bahna se aakar tilak lgao .
    Satta Bazaar

    ReplyDelete

Thank you