Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisment header

Latest funny jokes in hindi for whatsapp and facebook





Funny jokes in hindi 


आज हम आपके लिए जॉक्स , फनी जोक्स, mix funny jokes, बाप - बेटा फनी जोक्स , लेकर के आये है । और आपको पता ही है हँसना सेहत के लिए बहुत जरूरी होता है , और लोगों को हँसाना तो पुण्य का काम होता है तो मै तो पुण्य कमा रही हूँ आपको हँसा कर, आप भी इन जॉक्स को अपने दोस्तों को सुना कर या भेज कर थोड़ा बहुत पुण्य कमा सकते हो ।





Funny jokes


एक दर्जी बस पर चढ़ा ही था , 

और तभी उसका फोन बजा


उसने फ़ोन उठाया और बस...

इतना  बोला... तुम हाथ काटो 



गला मैं आकर काटूँगा, 



बस इतना कहते ही

 लोग खिड़की से बाहर कूद गए ।

😂😂😂😃😂



BEst funny jokes in hindi



बाप बेटा फनी जॉक्स




बाप- बेटे जरा कंप्यूटर का पासवर्ड बताना।

बेटा - मैं डाल देता हूँ पिताजी ।

बाप - "बाप" हूँ तेरा पासवर्ड बता ।


बेटा - मैं डाल देता हूँ ना आपसे कुछ गलती हो जाएगी ।


बाप- अनपढ़ नही हूँ बोला ना


बेटा - फिर भी मैं डाल देता हूँ ना पिताजी

बाप - बोल

बेटा - papakisetting@flat202


बाप ने जूता फटने तक मारा 


😂😂😂😂







Hindi jokes




लॉर्ड, कानून की किताब के पेज नंबर 15  के मुताबिक मेरे मुवक्किल को बा- इज्जत बरी किया जाये।


जज - "किताब पेस की जाये !"


किताब पेस की गयी , जज ने पेज नम्बर 15 खोला तो उसमे 1000 के 5 नोट थे।


जज मुस्कुराते हुए बोला 


"बहुत खूब!!!!!

 इस तरह के 2 सबूत और पेस किए जाए । " 


FUnny shayri 




हस भी जाओ



साइकिल वाले ने एक  आदमी को टक्कर मार दी  और
बोला भाई साहब आप बहुत किस्मत वाले हो


आदमी -  एक तो तूने मुझे टक्कर मारी  और ऊप्पर से मुझे किस्मत वाला कह रहे हो ?


साइकिल वाला - भाई साहब आज छुट्टी है तो मैं साईकिल चला रहा हूँ नही तो ट्रक चलाता हूँ 
😜😝😛😜


@adhurealfaaz



Post a Comment

1 Comments

Thank you