Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisment header

कल से 9 जिलो में सुबह7 बजे सेशाम6 बजे तक खुलेंगी बाजार बाकी 4 जिलो में रहेगी यथा स्थिति जारी

कल से 9 जिलो मे सुबह7 बजे से शाम 6 बजे तक खुले रहेगी बाजार  बाकी 4 जिलो ने  यथा स्थिति रहेगी जारी 

Uttrakhand news

देहरादून भारत सरकार द्वारा दूकानों को खोले जाने के संबंध में गाइड लाइन पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्रम सिंह रावत की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में विचार विमर्श किया गया। बैठक में तय किया गया  कि ग्रीन जोन वाले 9 पर्वतीय जिलो  में भारत सरकार की गाइडलाइन के अनुसार  दुकानों को खोला जाएगा ।यहाँ दुकानें सुबह 7 बजे से सांय 6 बजे तक खुली रहेंगी । शराब , नाई  आदि जिन दुकानों को प्रतिबंधित किया गया है  उन दुकानो को बंद रखा जाएगा । 
    चार जिलों देहरादून नैनीताल उधम सिंह नगर और हरिद्वार में  वर्तमान स्थिति बरकरार रहेगी ।इन जिलों में आवश्यक वस्तुओं की दुकानें पहले की तरह सुबह 7 से दोपहर 1 बजे तक ही खुलेंगी।इन चार जिलों में यदि किन्ही क्षेत्रों.में शिथिलतादी जानी है तो उसके संबंध में सम्बंधित जिलाधिकारी निर्णय लेंगे।
इंटर स्टेट एवं इंटर डिस्ट्रिक्ट यातायात पर पहले की तरह  ही रोक रहेगी। 

मुख्यमंत्री ने निजी निर्माण कार्यो  की अनुमति दिए जाने के लिए भी कहा। उन्होने कहा पुलिस प्रशासन  यह सुनिश्चित कर ले कि सोशल डिस्टनसिंग को हर हाल में बनाया जाए । लोग बिना काम के बाहर ना निकले । घर से बाहर निकलने पर मास्क का प्रयोग करे ।मुख्यमंत्री ने छूट के दायरे में आने वाले 9 जिलो , से अपील की है कि केवल जरूरी काम के लिए ही घर से बाहर निकले  अनावश्यक बाहर ना जाये । बैठक में मुख्य सचिव डीजीपी अनिल कुमार रतूूूूूड़ी,  सचिव  अमित नेगी,नितिश झा , शैलेश बगोली  राधिका झा उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments