Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisment header

Mathematical shayari in English for farewell

Read it also 

★ SHayri for teacher on fishpond in hindi 

 

★ कृष्णा जन्माष्टमी शायरी इन हिंदी

★ Love shayri 


★ गणित  की शायरी 

 


दिल था मेरा साधारण तुमने दशमलव भिन्न बना दिया
 
में तो था तुम्हारा आशिक तुमने ................. बना दिया😂😄😄😄  


 

 




 



★ गणितीय शब्दों से जीवन की सुंदर व्याख्या 


जीवन गणित है ,
सांसे घटती है , 
अनुभव जुड़ते है ,
अलग अलग कोष्टकों में बंद हम,,
बुनते रहते है समीकरण....
लगाते रहते है समीकरण
लगाते रहते है गुणा भाग 
जबकि जीवन का अंतिम सत्य  " शून्य"  है ।।।


 





 

★ Funny maths shayri 


सिर्फ maths का student ही कोरोना से बच सकता है... 
मान लो कि सामने वाला संक्रमित है 🤣🤣🤣

 




★ Math और teacher शायरी 

 


खेल बन गए आंकड़े उत्तर बने सवाल
फंडे वंडरफुल दिए  ,
जिनने किया कमाल ,
MAths हुई आसान यूँ ,
जैसे हो exam
ऐसे टीचर किस्मत से हमको मिल पाए 🙏🙏


 



Post a Comment

1 Comments

  1. फिर एक दिन मैने अपनी एक friend गीता से उसको फ़ोन करने को कहा और उससे कहा कि वो सोनम की मम्मी को बोले की में सोनम की दोस्त बोल रही हूँ सोनम से बात करा दो करके जैसे ही गीता ने सोनम की mummy को phone किया उनकी आवाज में अज़ीब सा दर्द था और जब गीता ने उनसे बोला की सोनम से बात करा दो वो ये सुनते ही फुट फूट कर रोने लगी ... जिससे मेरी घबराहट बहुत बढ़ गयी , और तब मैंने गीता से फ़ोन छीन कर आंटी जी से बात की और पूछा तो उन्होंने कहाँ बेटा वो अब इस दुनिया मे नही रही वह कैंसर की शिकार थी ,


    Play Bazaar
    भगवान ने उसे हमेशा हमेशा के लिए हमसे दूर कर दिया , ये सुनकर मानो मेरे पैरों से जमीन हिल गयी में बुरी तरह से टूट गया ... जिस लड़की को मैने बेइंतिहा प्यार किया वो अब इस दुनिया में नही है ...
    Satta Bazaar

    ReplyDelete

Thank you