Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisment header

Husband wife best funny jokes in hindi || husband wife blogger funny jokes 2020

चुटकला 1 


पत्नी पति से - शादी से पहले आप मुझे कितने उपहार दिया करते थे अब क्यों नही देते ?

पति - क्या तुमने सुना है मछली पकड़ने के बाद भी मछेरा मछली को चारा खिलाता है ।





★★★★★★★★★★★★★



चुटकुला 2 



पत्नी- जब हमने शादी की थी तब तो आप मुझे बड़े प्रसंसनीय नाम से बुलाते थे जैसे रबड़ी, रसमलाई, मेरी बर्फी ,  लेकिन अब इन नामों से क्यों नही बुलाते 

पति - दूध की मिठाई कितने दिन ताज़ी रहेगी ?

😂😂😃😂😃

★★★★★★★★★★★★

चुटकुला 3


पति पत्नी में किसी बात पर बहस हो गयी थी

तकरीबन घंटे भर की .... तू तू ...... मैं मैं के बाद

पत्नी की एक पंक्ति  ने सारा विवाद खत्म कर दिया
 तुम जीतना चाहते हो या सुखी रहना चाहते हो .... ???

😜😜😛😜😀


★★★★★★★★★★


चुटकुला 4



Funny jokes 




पति पत्नी से - काम के लिए बाई रख लें ? 
तुम थक जाती हो काम करते करते 

पत्नी - नही चाहिये 

पति - क्यों ? 
पत्नी - तुम्हारी आदत अच्छी तरह जानती हूँ पहले मैं भी बाई ही थी । 


😂😂😂😂😂


★★★★★★★★★★★

चुटकुला 5 


पत्नी पति से  - आटा कहाँ से लाये थे
पति - क्यों ? क्या हुआ 
पत्नी - सारी रोटियां जल गई ।

😂😂😂😃😂

★★★★★★★★★★★★★

चुटकुला 6 


पति - आज बाहर खाना खाएंगे 

पत्नी - ठीक है मैं तैयार होकर आती हूँ 

पति - ठीक है मैं बाहर चटाई बिछाता हूँ ।।

😂😂😂😂
★★★★★★★★★★★★★★




चुटकुला 7 



पति पत्नी से - मेरी लॉटरी लग जायेगी तो तुम क्या करोगी 

पत्नी - आधा रुपए लेकर हमेशा के लिए मायके चली जाऊंगी 
पति : 100 की लगी है ये ले पकड़ 50 और सीधे निकल जा 
😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂

★★★★★★★★★★









Post a Comment

5 Comments

Thank you