Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisment header

पापा आप मेरा पूरा आसमान हो || Pita par best Hindi Shayari 2021 , Pita par Shayari, Message , Quotes , पिता पर शायरी फोटो,

Pita par Shayari , Pita par best Hindi Shayari , Pita par Shayari message , Quotes , पिता पर शायरी फोटो,  
 

Pita par Shayari , Pita par Best Sad Heart Touching Shayari पिता पर शायरी, पिता पर शायरी फोटो image, पिता पुत्र शायरी, पिता पर बेस्ट शायरी, पिता अगर घर पर न हो तो घर घर नही रहता बहुत सुना सा लगने लगता है ,पिता अपने बच्चो की जरूरतों, उनकी कामयाबी के लिए निरंतर कुछ ना कुछ प्रयास करता है , पिता ही एक एसा इन्सान होता है जो अपने बच्चो की हर ख्वाहिस को पूरी करता है ,माँ के लिए तो अकसर कुछ न कुछ  लिखा जाता है पर पिता जी के लिए बहुत कम लिखा जाता है , पिता कभी खुद के लिए कुछ नहीं करता है, वह अपने बच्चो के लिए उनकी जरुरतो के लिए अपने खुशियों को भी कुर्बान कर देता है ,

 

तो दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए पिता पर शायरी, पिता पर सेड शायरी , पिता पुत्र शायरी , पिता पुत्री शायरी , Pita par Love Heart Touching Shayri , Pita Par Sad Shayri ,Fathers Day Shayari , Pita Putr Shayari , Pita Putri Sad Shayari, आप इन शायरी को अपने पिता के लिए बोल सकते है , उन्हें सुना सकते है और उनको शायरी के माध्यम से बता सकते है की वो आपके लिए कितने खाश है |  pita par Shayri , Pita par best Hindi Shayari , Pita Shayari with Image, Pita Putri Shayari in Hindi

 

Pita ji par best Hindi Shayari , Pita par Best Hindi Heart Touching  Shayari Messages,
 



Pita par best shayri image 



थके होते हुए थककर सोते नहीं देखा

पिता जी को मैंने कभी रोते हुए नहीं देखा

 

Pita ji par best Shayari for Whatsapp and Facebook

 




Father's day best shayri


मुझे छाव में रखा खुद जलता रहा धुप में

मैंने देखा है एक फ़रिश्ता अपने पिता के रूप में

 

 




Pita par shayri with image


दुनिया में एक पिता ही एसा इन्सान है

जो चाहता है मेरे बच्चे मुझसे भी ज्यादा कामयाब हो

 

इसे भी पड़े 


माँ बाबा सर्वोपरी है हिंदी कविता  




Pita par sayari


मेरी दुनिया मेरा जहान हो

मेरे लिए आप ही सबसे महान हो,

अगर मेरी माँ , मेरी जमीन

तो पापा आप मेरा पूरा आसमान हो

 




Best hindi shayri for papa 


मेरी रब से एक गुजारिश है ,

छोटी से लगानी एक सिफारिश है

रहे जीवन भर खुश मेरे पापा

बस इतनी सी मेरी ख्वाहिस है

 

Pita par best hindi shayari , pita ji best heart touching shayari in hindi ,

 

एक पिता एसी हस्ती है की शायद उनके जीते जी उनको हम पहचान नहीं पाते आईये आज आपको बताते है की पिता का परिवार में क्या दर्जा है | Pita par Shayari hindi main , pita par best shayari  

 

पिता की सख्ती बर्दास्त करो, ताकि काबिल बन सको

 

 

 

पिता की बाते गोर से सुनो , ताकि दुसरो की न सुननी पड़ी

 

पिता का सम्मान करो ताकि तुम्हारी संतान तुम्हारा सम्मान करे

 

read it also 

few line that can be given to father on holi  ( holi shayari 2021)  

best two line shayari in hindi 2021


 

पिता की इज्ज़त करो ताकि इससे फायदा उठा सको

 

 

 

पिता का हुक्म मानो,  ताकि खुशहाल रह सको

 

 

 

पिता के सामने नज़रे झुका कर रखो ,

ताकि भगवान तुमको दुनिया में आगे करे

 



  मिर्जा ग़ालिब की बेहतरीन  लव शायरी 

पति पत्नी जोक्स इन हिंदी 



पिता एक किताब है जिस पर अनुभव लिखा जाता है |

 

 

माँ का मुकाम तो बेशक अपनी जगह है पर पिता का भी  कुछ कम नहीं, माँ के कदमो में स्वर्ग है पर पिता स्वर्ग का दरवाजा है , अगर दरवाजा न खुला तो अन्दर कैसे जाओगे ?

 

 

जो गर्मी हो या सर्दी अपने बच्चो की रोजी रोटी की फ़िक्र में परेशां रहा है, न कोई पिता के जैसा प्यार दे सकता है न कर सकता है , अपने बच्चो से

 

 

याद रखे सूरज गर्म जरुर होता है, मगर डूब जाये तो अँधेरा छा जाता है

 

 

 


 

Hindi shayri for papa 

 

खुशियों से भरा हर पल होता है

जिंदगी में सुनहरा हर कल होता है |

मिलती है कामयाबी उनको

जिनके सर पर पिता का हाथ होता है

 

 

 



 

Papa par best shayari

 

अपने पापा को मैं आज क्या उपहार दूँ

तोहफे दूँ फूलों के या गुलाब का हार दूँ

मेरी जिंदगी  में जो है सबसे प्यारा

उस पर तो मैं अपनी जिंदगी भी वार दूँ

Post a Comment

0 Comments