Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisment header

पति पत्नी जोक्स इन हिंदी || husband wife jokes in hindi 2021

पति पत्नी जोक्स इन हिंदी 


दोस्तो जैसा कि आपको पता है कि पति पत्नी का रिश्ता बेहद खूबसूरत  होता है, वहां पर जितना प्यार होता है उतनी ही लड़ाई झगड़े भी होते है, और उनकी लड़ाई झगड़ो से ही उनमें प्यार गहरा होते जाता है , आज  की इस पोस्ट में मैने पति पत्नी  से सम्बंधित लड़ाई झगड़ो को धयान में रखते हुए कुछ funny हँसाने वाले चुटकुलो का संग्रह यहाँ पर इक्क्ठा किया  है । जिन्हें आप पड़कर आदन्त ले सकते है ।  और दूसरे लोगों को भी सुना कर उन्हें भी हँसा सकते है। तो चलिए पड़ते है । 







पति पत्नी से - 

डार्लिंग मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ 

पत्नी - तो क्या मैं आपको नही करती ?
मैं तो आपके लिए सारी दुनिया से लड़ सकती हूँ 

पति  - लेकिन तुम तो दिन -  रात मुझसे ही लड़ते रहती हो
पत्नी -  जानू आप ही तो मेरी दुनिया हो 
😂😂😂😃😃







बेकार ही कहते है लोग की पत्नियां कभी अपनी गलती नही मानती 
मेरी वाली तो हर रोज मानती है
 गलती हो गयी तुमसे शादी करके 
😝😜😜😜😝😝😜





भारतीय बीबी 1 घंटे तक पति को लेक्चर  देने के बाद बोलती है
मैने तो उनको अब  बोलना ही छोड़ दिया


पार्टी में मॉर्डन लड़की से हंस हंस के बात कर रहे  पति के पास पत्नी आई और बोली

चलिये घर चल कर  मैं आपकी चोट  में मरहम लगा दूं । 
पत्नी पर मुझे चोट कहा लगी है? 
पत्नी अभी हम घर भी कहा पहुचे है। 😀😀😀😀😂😂😂😀😀😀









पत्नी गुस्से में  - मैं घर छोड़ कर जा रही हूँ 

पति गुस्से में - हाँ "जान" छोड़ो अब

पत्नी  हॉ आपकी यही "जान" कहने की आदत  ना मुझे हर बार रोक देती है 😂😂😂







अजब सी उलझन में फस गया हूँ
पड़ोसन एक  प्याज मांगने आई है
 और बीबी प्याज गिन के गयी है ।।






डॉक्टर आपके ये दांत कैसे टूट कर गिर गए
पति - बीबी ने कड़क रोटी बनाई थी
डॉक्टर - तो खाने से मना कर देते
पति - वही तो किया था ।। 
😂😃😂











Post a Comment

0 Comments