Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisment header

Hindi Sayriya (हिन्दी शायरीयाँ )

Hindi me Sayriya  हिन्दी मैं शायरीयाँ 


इंटरनेट पर प्यार मोहब्बत की शायरी काफी चलन मे  है हर कोई  अपनी  भावनाओं को शायरीयो के माध्यम से व्यक्त करना चाहता है । इसलिए आये दिन इंटरनेट पर प्यार, मोहब्बत ,दर्द  , आदि शायरीयाँ  लोगों  द्वारा  पड़ी  जाती है, अगर आप  और शायरीयाँ  पढ़ना चाहते है तो आप सहीं पेज पर आये है ।

बेसक तेरे फोन की कोई उम्मीद नहीं 

1- बेसक तेरे फोन की कोई उम्मीद तो नही लेकिन ,
पता नही क्या सोचकर मैं  आज भी अपना  नंबर नहीं  बदलती ।

  Besak tere phone  📱  ki koi umeed to nahi lekin,
Pta nhi kya sochkar me aaj bhi apna nomber nhi badalti.

बड़े सूकून से रहता है वो
2- बड़े सूकून से वो रहता है आजकल मेरे बिना
जैसे किसी उलझन से छुटकारा मिल गया हो उसे

bde sukun se wo👉 rahta hai aajkl mere👈 bina 
Jeshe kisi uljhan se chhutkara mil gya ho use.👉

 तेरी तम्मना ही छोड़ दी 
3- तेरी गुरुर को देखकर  तेरी तम्मना ही छोड़ दी हैं मैने,
जरा मैं भी तो देखू कौन चाहता है तुझे मेरी तरह।

tere gurur ko dekh kr teri tamnna hi chhod di hai mene 
Jra me bhi to dekhu kon chahta h tujhe meri 👈trh.💏

मेरी मोहब्बत को मुझसे इश्क ना हो जाए

4- ज़िंदगी तब तक ही सलामत रखना ऐ मेरे खुदा  जब तक कि मेरी मोहब्बत को मुझसे  फिर से इश्क़ ना हो जाए,

 zindgi tab tak slamat rakhna ye mere khuda 
Jb tk ki meri mohabbat ko mujhse
Fir se ishk na ho jaye.💏

 मैं अपना दिल हार बैठी हूँ

5- निगाहें मिली जब उससे तभी मैं दिल  हार बैठी हूँ ,
मैं अपना सब कुछ उस पर वार बैठी  हूँ ,
बस एक बार कह दे वो आजा मेरे दिल मैं ,
मैं दुनिया की सारी रस्मों को भुलाने को बैठी हूँ ।

Nigahe mili jab usse tabhi  me dil Har bethi hu.
Me apna sab kuch us par wyar bethi  hu .
Bas Ek baar kah de wo aaja mere dil me.
Me duniya ki sari  rashmo ko bhulane ki bethi hu .

उम्मीद है आपको शायरीयाँ जरूर पसंद आई होंगी 
                           धन्यवाद  🙏

Post a Comment

1 Comments

Thank you