Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisment header

i am sorry (हिन्दी लव कविता)

  (Hindi love poem)   ( हिन्दी लव पोयम ) 

आप सभी  का स्वागत है आपके इस साइट पर, दोस्तों  प्यार में रुठना - मनाना  तो चलता ही रहता हैं ,क्योंकि जिससे हम प्यार करते है कभी हमें उसकी बाते बहुत अच्छी लगती है पर कभी बुरी ,पर दोस्तों अगर वही प्यार हमसे नाराज नहीं हो बल्कि हमको बेवजह छोड़ कर चला जाये तो बहुत बुरा लगता है !  तो दोस्तों आज मैं आपके लिए एसी ही एक लव कविता  लेकर के आई  हूँ उम्मीद है आपको जरुर पसंद आयेगी !


I am sorry my love




I am sorry 

आई एम साँरी 


मुझे  देकर उनके इंतज़ार की सजा
वो प्यार से कह गये आई एम साँरी !


तड़पा  तड़पा कर मुझे रुलाते गये, 
और बोला भी क्या आई एम साँरी !


हमने जब मागा हमारे गुनाहों का जवाब .
उन्होने कहा मुझे पता नहीं .
 उन्होने रखा मुझे अपने से दूर सदा
क्योकि उनको फ्यूचर मुझमे दिखा नहीं ,
पास आकर मुझसे कह गये आई एम साँरी !



मेरी जिंदगी की कहानी ही खत्म हो गयी ,
जब प्यार से बोला उन्होने आई एम साँरी !


हजारों सपनो को चंद पलों में ही खत्म कर दिया
हर जीवित पल को ज़िंदा  दफना दिया ,
जब बोला उन्होने आई एम साँरी !


आखिरी मुलाकात ,आखिरी  अलफाज ,
आखिरी लम्हा ,आखिरी  वो अंदाज,
आखिरी बार उनका वो  मेरी  जिंदगी से जाते जाते 
प्यार से कहना  आई एम साँरी !




Post a Comment

0 Comments