Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisment header

प्यार, मोहब्बत, दर्द शायरी

प्यार मोहब्बत शायरी 

शायरी पढ़ना तो शायद सभी पसंद करते हैं , और मैं भी बहुत करती हूँ  आखिर क्यो   ना हो पसंद चलो आज आपके लिए कुछ शायरी और लेकर के आई  पसंद आये तो  comment  करके बताईयेगा  

1- मेरे वजूद मैं मेरी  जान  तू उतर जाये,
मैं देखूँ आइना और तू नजर आये,
तू हो सामने ओर वक्त रुक जाये ,
मेरी जिंदगी मेरी जान  बस तुझे देखने में  गुजर जाये
Someone special 


2-मैं हर लफ्ज में तेरा नाम लूँगी, 

पर तू बेफिक्र रह मेरी जान मैं तेरा नाम नहीं लूँगी।

सच्ची मोहब्बत 
Read it
 -ब्रेकप क्यों होता है?

3-मेरी मोहब्बत को तू ना समझ पाया,

मेरे दिल के दर्द को तू कहा समझ पाया,

मैं करती रही मिन्नते तुझसे प्यार कि बात करने को,

पर मेरी जान तू मुझे कहाँ वक्त दे पाया।

तू भी मुझे मेरी जान कहा समझ पाया 

4-जो फरेब खाये मैने  तुझे राजदा  समझकर
 उन्हें कैसे भूल जाऊँ मैं  हादसा  समझकर
मुझे गौर से ना देखो यारो मैं एक नामुराद  दिल हूँ
 जिसे तुने रौद डाला  एक बेजूबा समझकर।
बेफिक्र आशिक

5- वक्त गुजरता चला गया ,
और हम बिछड़ते चले गये ।


6- खुश हो ना अब मेरी जान
मेरी मोहब्बत का मजाक बना करके

7- सुकून उसे भी दे  देना मेरे खुदा ,
जिसने मेरा चेनों सुकून छीन लिया।

इन्हें भी पड़े
Link


Post a Comment

0 Comments