Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisment header

Love shayari in hindi 2021 blogspot

 Love shayari


आप दिल से दूर हैं और पास भी,
आप लवो की हँसी हो और आँसू भी,
आप दिल का सुकून हो और बेचैनी भी,
आप हमारी अमानत हो और एक सपना भी।
Love u forever and ever 😘😍🥰my love











अगर कभी उदास हो जाओ तो मेरी हँसी मांग लेना,
अगर कभी कोई गम आपके पास आये तो मेरी ख़ुशी मांग लेना,
खुदा आपको लम्बी उम्र दे जीने के लिए,
अगर एक पल भी कम पड़े तो रब से मेरी जिंदगी मांग लेना।💝👩‍❤️‍👨














तेरी मोहब्बत ने हमे बेनाम कर दिया,
हमे हर ख़ुशी से अंजान कर दिया,
हमने तो कभी नही चाहा था हमे मोहब्बत हो,
लेकिन उसकी पहली नज़र ने हमे उसके प्यार में नीलाम कर दिया।















उसके साथ रहते रहते हमे चाहत सी हो गयी,
उससे बात करते करते हमे आदत सी हो गयी,
एक पल भी न मिले तो न जाने बेचैनी 😔सी रहती है,
दोस्ती निभाते निभाते हमे मोहब्बत 💞सी हो.

















नहीँ चाहिए मुझे ऐसी खुशी जो तुझ से दूर कर दे,
मै राजी हूँ ऐसे दुखो मे भी,
जो तुझको याद करने पर मजबूर कर दे.











वो पूँछतें हैं की हमे क्या हुआ है,
अब हम उनसे कैसे कह उनसे इश्क हुआ है।








मैं यूँ मिलूँ तुझसे की तेरा लिबास बन जाऊँ,
तुझे बना कर समंदर खुद प्यास बन जाऊँ,
आज पहलू में टूट कर बिखर जाऊँ,
कल को शायद मुमकिन नही हो मैं तुझको पाऊँ।











वो दिल ही क्या जो वफ़ा ना करे,
तुझे भूल कर जीयूं ये खुदा ना करे,
रहेगा तेरा प्यार ज़िंदगी बन कर,
वो बार और है अगर ज़िंदगी वफ़ा ना करे.















तेरी आखों की गहराई में खो जाना चाहता हूँ,
आज तुझे बाँहों में लेकर सो जाना चाहता हूँ,
तोड़ कर हदे मैं आज सारी,  
तुझे अपना बना लेना चाहता हूँ










जब तेरा ख्याल मेरे दिल में आता रहा,
तो बहुत देर तक मेरा दिल जोर-जोर से धड़कता रहा,
जो तेरा जिक्र कल मेरे घर में छिड़ गया,
तो बहुत देर तक मेरा घर महकता रहा।
















किया है प्यार जिसे हमने ज़िन्दगी की तरह,
वो मिला भी हमसे अजनबी की तरह,
किसे ख़बर थी बढ़ेगी कुछ और तारीक,
छुपेगा वो किसी बदली में चाँदनी की तरह।













तुझ पर एतवार करना हैं,
दिल जान से प्यार करना है,
मेरी ख्वाइश ज्यादा नही बस इतनी सी हैं,
तुझे हर लम्हे में अपना बना कर रखना है।













उनकी यादो को प्यार करते है,
लाखो जन्म उन पर निसार करते है,
अगर राह में मिले वो आपसे,
तो कहना उनसे हम आज भी उनका इंतज़ार करते है.











Post a Comment

1 Comments

Thank you