Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisment header

संता बंता जोक्स || best santa banta jokes in hindi

संता बंता बेस्ट जोक्स इन हिंदी 





संता का बेटा स्कूल जाते हुए रो रहा था.
संता – “शेर के बच्चे रोते नहीं हैं.
“बेटा – “शेर के बच्चे स्कूल भी नहीं जाते . !”

**********************

संता बंता बेस्ट जोक्स इन हिंदी 





संता: यह सदाचार क्या होता है?
बंता: जैसे आम का अचार होता है, वैसे सादा आचार होता है!

******************

संता बंता बेस्ट जोक्स इन हिंदी , santa banta jokes, santa or banta, 





एक बार संता की लाटरी लग गई, अौर लाटरी भी थोड़ी नहीं, पूरे 50 करोड़ की लगी।
पूरे शहर में शोर पङ गया। मीडिया वाले संता के पिछे पिछे चक्कर काटने लगे।
एक मीडिया वाला बंता सिंह, संता कै मुह के आगै माईक लगा के बोला :-
संता जी, आप को केसे लागा के इस नम्बर पे ही लाटरी लगे गी?
संता :- जब मैं पहली रात कौ सोया तो मुझे सपने मे 8 दिखा, अौर दूसरी रात कौ सोया तो सपने मै 9 दिखा। मैने 8 अर 9 की गुणा करके 53 नम्बर पे लाटरी लगा दी।
बंता ( अचम्भे मे ) :- अरे संता जी यह क्या कर दिया आप ने, 8 अर 9 की गुणा तो 72 होता है।
संता :- ओह पागल के बच्चे। तेरे हिसाब से चलता तो लग ली थी लाटरी।

*******************


Santa or banta best jokes, संता बंता बेस्ट जोक्स इन हिंदी, santa banta jokes, santa or banta, 





संता – जो मेरी इच्छा पूरी करेगा उसको 1 लाख रूपये दूंगा | 
बंता – बोल क्या इच्छा है तेरी ?
संता – मुझे 2 लाख रुपये चाहिए

*****************



संता बंता बेस्ट जोक्स इन हिंदी 



संता की बीवी का होंठ ऊपर से थोड़ा कट गया, डॉक्टर ने टांके लगा दिए.
संता डॉक्टर को धीरे से बोला-डॉक्टर साहब, दोनों होंठ सिलने का कितना लोगे


*******************

Santa banta best jokes in hindi, santa or banta, संता बंता बेस्ट जोक्स इन हिंदी, santa banta, 





बंता संता से: तुम एक दम से इतने अमीर कैसे बन गए?
.
.
संता: बस अपनी भूलने की बीमारी के कारण..
.
.
बंता: वो कैसे?
.
.
संता: दरअसल मेरे चाचा जी को दिल का दौरा पड़ा था…उस समय मैं डॉक्टर का नंबर भूल गया और मैं बस अमीर बन गया 

******************

संता बंता बेस्ट जोक्स इन हिंदी , santa banta best hindi jokes , santa or banta, 



Post a Comment

3 Comments

Thank you