Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisment header

Blogger Breakup shayri || blogger shayri 2020






 बहुत तकलीफ देते है.

वो जख्म जो बिना कसूर के मिले हो|| 








सोचा नही था....

 ज़िन्दगी में ऐसे भी फसाने होंगे

रोना भी जरूरी होगा 

और दर्द भी छुपाने होंगे।।






हर एक ने देखा मुझे 
अपने नज़रों से,
काश कोई तो मेरी नज़र से भी
 देखता मुझको ...





I love you क्यों बोलते हो
 सीधा बोलो ना  कि
Feelings के साथ खेलना है।।







कैसे कर लेगा कोई मुझसे मोहब्बत
मेरी आँखों में तो सिर्फ तुम और तुम ही नज़र आते है 










तुम्हे मालूम है तुम भी एक कातिल हो..
मेरे अंदर का एक हँसता हुवा  इंसान तुमने मार दिया..




 
 

Post a Comment

1 Comments

  1. अज़ीब सा दर्द था और जब गीता ने उनसे बोला की सोनम से बात करा दो वो ये सुनते ही फुट फूट कर रोने लगी ... जिससे मेरी घबराहट बहुत बढ़ गयी ,

    Play Bazaar
    भगवान ने उसे हमेशा हमेशा के लिए हमसे दूर कर दिया , ये सुनकर मानो मेरे पैरों से जमीन हिल गयी में बुरी तरह से टूट गया ...
    Satta Bazaar

    ReplyDelete

Thank you