Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisment header

Top 50+ शिवरात्रि शायरी 2022 || Best Shivratri shayari 2022 || शिव शंकर शायरी


महाकाल के  स्टेटस  2022

 

 महाकाल स्टेटस, भोलेनाथ शायरी, भोलेनाथ स्टेटस, शिव शंकर शायरी, शिवरात्रि शायरी 2021  shiva shayri 2022 , shivratri shayari 2022 in hindi , शिव रात्रि शायरी २०२२ , 

आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए बेहतर भोलेनाथ शायरी का कलेक्शन लेकर  आये  है जिसमे   महाकाल की शायरी, शिव शंकर शायरी, भोलेनाथ की शायरी, शिवरात्रि शायरी, और भी बेहतर शायरी आज की इस पोस्ट  में है  तो दोस्तों आप भोलेनाथ की इन शायरियों को पढिये और आपने दोस्तों को भी  whatsapp , facebook मैं शेयर कीजिये

 


शिवरात्रि शायरी 2021




खुसबू सीधे कैलाश से आ रही है,

तेयारी कर लो शिवभक्तो महाशिवरात्रि आ रही है

 

 



 

महादेव शायरी



 ना जाने किस भेष में आकर मेरा काम कर जाता है 

में जो भी मांगू मेरा महादेव मुझे चुपके से आकर दे जाता है

 

 

 

 

 

 

 

फ़िदा हो जाऊं तेरी

 किस किस अदा पर महाकाल

अदाए लाख है तेरी, बेताब दिल एक है मेरा

 

 

 

शिवरात्रि शायरी 2021

 

 

न किसी अपने ना पराये की तरह, 

मेरे साथ रहना मेरे साये की तरह

 

 

 

 

 

 

खुशबु आ रही है कही से,

गांजे और भांग की ..

शायद खिड़की खुली रह गयी है,

मेरे महाकाल के दरवार की

 

 

 

 

महाकाल से छुप जाये मेरी तकलीफ  कोई बात नही ,

तेरी भक्ति से ही पहचान है मेरी वरना मेरी कोई  औकात नहीं

 

 

 

 

चिंता नहीं है काल की बस  कृपा बनी  रहे  मेरे महाकाल की ...जय महाकाल

 

 

 

ना महीनो की गिनती ना सालो का हिसाब है

मोहब्बत आज भी महाकाल से बेइंतिहा बेहिसाब है

 

 

 

दरवार में महाकाल  के दुःख दर्द मिटाए जाते है, 

दुनिया के सताये लोग यहाँ सीने से लगाये जाते है 

 



 

 

 

शिव शकंर




लोग कहते है की मैं  बावली हूँ

 पर वह क्या जाने मैं तो अपने भोलेनाथ की लाडली हूँ

 

 

 

महाकाल तेरी मेरी प्रीत पुरानी , शक की ना गुंजाइश है ....

रखना अपने चरणों मैं ही बीएस छोटी सी फरमाइश है

 

 

 

 

दामन फेलाए बेठे है, अलफ़ाज़ कुछ याद नहीं

मागु तो अब क्या मांगू महाकाल तेरे सिवा कुछ याद नहीं

 

 

 

 

क्या करूँ मैं अमिर बनकर मेरा महादेव तो फकीरों का दीवाना है

 

 

 

माया को चाहने वाला बिखर जाता है,

 मेरे महादेव को चाहने वाला निखर जाता है

 

 

 

 

हम महाकाल नाम की शमा के छोटे से परवाने है

कहने वाले कुछ भी कहे हम तो महाकाल  के दीवाने है

 


 

 

राजनीती नहीं दिलो पर राज करने की इच्छा है ,

यही मेरे गुरु बाबा महाकाल की शिक्षा है

 

 

 

 

ना पूछो मेरी पहचान में तो भस्मधारी हूँ

भस्म से होता जिनका श्रंगार में उस भोलेनाथ का पुजारी हूँ

 



MOHABBAT SIRF MOHABBAT HAI  BEST SHAYRI 

 

तेरी चोखट पर सर रख दिया है,

भार मेरा उठाना पड़ेगा

मैं भला हूँ बुरा हूँ मेरे महाकाल

 मुझे  अपना अब  तुझे बनाना पड़ेगा

 


 

 

भोले के दरवार में दुनिया बदल जाती हैं,

रहमत से हाथ की लकीर बदल जाती हैं

लेता है जो भी दिल से महादेव का नाम

एक पल मैं उसकी तक़दीर बदल जाती है

 

 

 


दिल मैं ना जाने केसे तेरे लिए इतनी जगह बन गयी

तेरे दीदार की हर छोटी सी झलक मेरे जीने की  वजह बन गयी

 

 शायरियों का खजाना (प्यार , मोहब्बत, दर्द, धोखा, जुदाई )




कोई दोलत का दीवाना कोई शोहरत का दीवाना

शीशे सा मेरा दिल मैं तो अपने भोलेनाथ का दीवाना

 



 दिल का हाल ( शायरी )

 

लता मंगेशकर शायरी इन हिंदी 


पापा आप मेरा पूरा आसमान हो  ( pita ji par best hindi shayari ) 


20+  best holi shayri  2022



महाकाल स्टेटस



करूँ क्यों फ़िक्र की मौत के बाद जगह कहाँ मिलेगी

जहाँ होगी मेरे महादेव की महफ़िल मेरी रूह वहा मिलेगी

 

 



 

 

मेरे जिस्म जान में भोलेनाथ नाम तुम्हारा है,

आज अगर मैं खुश हूँ तो यह एहसान भी तुम्हारा है

 थामा हुआ है हाथ मेरा आपने

मुझको मालुम है ,

मेरे हर पल हर लम्हे में मेरे भोलेनाथ साथ तुम्हारा है

 

 @adhurealfaaz 

 

 

 

 

Post a Comment

0 Comments